वेन रूनी की सेकंड डिविजन टीम डर्बी काउंटी ने क्रिस्टल पैलेस को हराया, चेल्सी और लिवरपूल ने जीत दर्ज की

खेल डेस्क. एफए कप में रविवार को इंग्लैंड की सेकंड डिविजन टीम डर्बी काउंटी ने इंग्लिश प्रीमियर लीग की नंबर-9 टीम क्रिस्टल पैलेस को 1-0 से हरा दिया। डर्बी काउंटी के लिए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान वेन रूनी खेलते हैं। उनकी टीम ने पिछले मैच में बर्नस्ले को 2-1 से हराया था। मैच में डर्बी के लिए एकमात्र गोल क्रिस मार्टिन ने 32वें मिनट में किया। वहीं, अन्य मुकाबलों में चेल्सी और लिवरपूल ने जीत दर्ज की। टॉटेनहैम और मिडिल्सबर्ग के बीच का मुकाबला ड्रॉ रहा।

एक अन्य मैच में चेल्सी ने नॉट्म फॉरेस्ट को 2-0 से हरा दिया। उसके लिए कैलम ह्यूसन ओडोई ने छठे और रोस बार्क्ले ने 33वें मिनट में गोल किया। टॉनटेनहैम ने लुकस मउरा की गोल की बदौलत मिडिल्सबर्ग के खिलाफ मैच ड्रॉ कराने में सफल रहा। वह मैच में 61 मिनट तक मैच में 0-1 से पीछे था। मिडिल्सबर्ग के लिए एश्ले फ्लेचर ने 50वें मिनट में गोल किया था।

लिवरपूल की टीम लगातार 23वें मैच में होमग्राउंड पर नहीं हारी
लिवरपूल की होमग्राउंड पर एनफील्ड पर यह पिछले 23 मैच में 13वीं जीत है। इस दौरान 10 मुकाबले ड्रॉ रहे। वह यहां एक भी मुकाबला नहीं हारा। उसने 20 साल कम उम्र के तीन खिलाड़ियों को शुरुआती एकादश में जगह दी। इलियट, विलियम्स और जोन्स तीनों की उम्र 20 साल से कम है। अक्टूबर 2012 के बाद पहली बार लिवरपूल ने ऐसा किया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
वेन रूनी क्लब के साथ 18 महीने के लिए करार किया है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36tUahg

Post a Comment

0 Comments