सलमान ने को-एक्टर किच्चा सुदीप को गिफ्ट की BMW M5, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: अभी हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' रिलीज़ हुई है जिसे दर्शकों का ज़बरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। आपको बता दें कि सलमान की इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप ने विलेन का कैरेक्टर प्ले किया है। इस कैरेक्टर को उन्होंने काफी अच्छे से निभाया है और लोगों को उनका काम काफी पसंद भी आया है क्योंकि वो एक देसी विलेन के रूप में काफी सूट कर रहे हैं। ना सिर्फ दर्शकों को बल्कि खुद सलमान खान को भी अपने दोस्त सुदीप का किरदार इतना पसंद आया कि उन्होंने फिल्म की सफलता के बाद उन्हें एक कीमती तोहफा दिया है जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

सलमान खान को यारों का यार कहा जाता है और वो अपने करीबियों को अक्सर महंगे गिफ्ट देते रहते हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। आपको बता दें कि सलमान खान ने इस बार अपने दोस्त किच्चा सुदीप को तोहफे को रूम में बीएमडब्लू एम5 कार गिफ्ट कर दी है। ये कार ना सिर्फ महंगी है बल्कि इसकी कीमत भी करोड़ों में है, इस कार को पाने के बाद सुदीप भी काफी खुश नज़र आ रहे हैं और उन्होंने कार की तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करके सलमान खान का शुक्रियाअदा किया है।

किच्चा ने सलमान खान के साथ कार में बैठे कई सारी फोटो शेयर करते हुए लिखा- हमेशा कुछ अच्छा तभी होता है जब आप कुछ अच्छा करते हैं। सलमान सर ने मुझे इस लाइन में विश्वास करने के लिए मजबूर कर दिया जब यह सरप्राइज उनके साथ मेरे घर पर आया। BMW M5 एक प्यारा सा गिफ्ट। मुझे और मेरे परिवार को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया सर। आपके साथ काम करना सम्मान की बात है और आप हमसे मिलने आए।

आपको बता दें दबंग 3 की रिलीज के बाद सलमान खान ने अपनी खास जैकेट के कलेक्शन में से एक जैकेट किच्चा को दी थी। किच्चा सुदीप ने सोशल मीडिया पर इस जैकेट की फोटो भी शेयर की थी।



Post a Comment

0 Comments