Honda Civic खरीदे महज 2.50 लाख में, असल कीमत से 20 लाख सस्ती मिल रही ये कार

नई दिल्ली: भारत में अगर आप प्रीमियम सेडान कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खासी लंबी रेंज मौजूद है जिसमें आपको बेहतरीन फीचर से लैस सेडान कारें मिल जाएंगी। भारत में हौंडा की प्रीमियम सेडान Honda civic को काफी पसंद किया जाता है यह ना सिर्फ देखने में प्लासी है बल्कि इसमें हाईटेक फीचर्स भी लगे। दिक्कत यह है कि इस कार की कीमत तकरीबन ₹2200000 तक जाती है ऐसे में आम आदमी इसे नहीं खरीद पाता है।

लेकिन हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप होंडा सिविक को खरीद सकते हैं वह भी महज अल्टो की कीमत में। जी हां आपको जानकर थोड़ी हैरानी जरूर होगी लेकिन एक वेबसाइट ऐसी है जहां पर आप होंडा सिविक को अल्टो की कीमत में खरीद सकते हैं।

दरअसल यह वेबसाइट है ड्रूम ( droom ) जो सेकंड हैंड वाहन बेचने के लिए बेहद ही पॉपुलर है तो चलिए जानते हैं होडा सिविक ( second hand Honda civic ) ( less driven Honda civic ) को कितनी कीमत में खरीद सकते हैं और इसकी क्या खासियत है।

Honda civic

Droom पर होंडा सिविक 1.8 वी एमटी साल 2007 मॉडल अवेलेबल है। यह पेट्रोल मॉडल है जो अब तक 75000 किलोमीटर का सफर तय कर चुका है और इसका सेकंड ओनर है। वेबसाइट पर इस कार के लिए महज 2.50 लाख रुपए मांगे जा रहे हैं जो कि मारुति सुजुकी अल्टो ( Maruti Alto ) जितनी कीमत है। अगर आप यह कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो इससे बेहतर मौका आपके लिए नहीं होगा।



Post a Comment

0 Comments