War Against Corona में सामने आया रियल एस्टेट सेक्टर, नोएडा में 500 Quarantine Bed की घोषणा

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बड़े-बड़े ग्रुप और उद्योगपति सामने आ रहे हैं। टाटा, बिड़ला, रिलायंस और बाकी ग्रुप्स ने भी 100 करोड़ रुपए से लेकर 1500 करोड़ रुपए तक का ऐलान कर दिया है। वहीं इस कड़ी में रियल एस्टेट सेक्टर के दो बड़े नाम भी सामने आए हैं। जिन्होंने नोएडा के अंदर 500 क्वारंटाइन बेड देने की घोषणा की है। इस बात की सूचना के लिए नेशनल रियल एस्टेट डेवलपमेंट काउंसिल ( नैरेडको ) ने प्रशासन को पत्र भी लिख दिया है। आपको बता दें कि दिल्ली एनसीआर में लगातार कोविड-19 के केसों की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ेंः- Coronavirus का शेयर बाजार पर कहर जारी, सेंसेक्स 300 अंक लुड़का निफ्टी 8200 से नीचे

सुपरटेक और अंतरिक्ष ग्रुप आया सामने
देश के रियल एस्टेट सेक्टर के दो बढ़े ग्रुप सुपरटेक और अंतिरक्ष इंडिया ग्रुप ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में शामिल होने के लिए बड़ा ऐलान कर दिया है। दोनों कंपनियों ने नोएडा में दो स्थानों पर 500 क्वारंटाइन बेड की सुविधा उपलब्ध कराने की बात कही है। क्वारंटाइन बेड की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए नैरेडको ने जिला प्रशासन को इसके संबंध में पत्र लिख दिया है। जानकारी के अनुसार 500 क्वारंटाइन बेड में से 400 बेड सुपरटेक और 100 बेड अंतरिक्ष इंडिया ग्रुप ने उपलब्ध कराने की बात कही है।

यह भी पढ़ेंः- आज से 20 करोड़ महिलाओं के खातों में आने लगेंगे रुपए, बस इन बातों का रखना होगा ध्यान

हम सब सरकार के साथ खड़े हैं
अंतरिक्ष इंडिया ग्रुप के सीएमडी राकेश यादव ने बताया कि उनका कर्तव्य है कि इस गंभीर समय में हम सब मिलकर देश के साथ खड़े हों। हम उसी दिशा में सरकार को सहयोग कर रहे हैं। अगर जरूरत पड़ी तो हम और भी क्वारंटाइन बेड भविष्य में उपलब्ध कराएंगे। इसके साथ हमारी तैयारी यह भी है कि यहां पर रहने वालों को खाने-पीने का इंतजाम भी हम अपनी ओर से करें। आपको बता दें कि देश में कोविड-19 मामलों की संख्या 2000 के पार चली गई है। वहीं इससे कई लोगों की मौत भी हो चुकी है। आज सुबह 9 बजे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए कोरोना के खिलाफ एकजुट होने के लिए कहा है।



Post a Comment

0 Comments