राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा बोलीं- राज को नैरेशन देने के लिए कई लोग मुझे फोन करते हैं, म

राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा बोलीं- राज को नैरेशन देने के लिए कई लोग मुझे फोन करते हैं, मैं कह देती हूं- उनसे मेरा ब्रेकअप हो गया है शनिवार की देर शाम अचानक ट्रेड के हवाले से खबर चली कि राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा का ब्रेकअप हो गया है। इस बारे में जब दैनिक भास्‍कर ने पत्रलेखा ने संपर्क किया तो एक नई कहानी निकलकर सामने आई और इस बारे में उन्‍होंने काफी कुछ क्लियर किया। पत्रलेखा ने कहा, 'दरअसल ढेर सारे प्रोड्यूसर और फाइनेंसर अपनी फिल्‍मों के लिए राजकुमार राव को अप्रोच करते हैं। इसके लिए राज ने एक पैटर्न बनाया हुआ है। जो लोग उसे जानते हैं, वे उसी पैटर्न को फॉलो करते हुए उनकी एजेंसी और मैनेजर से संपर्क करते हैं।' मैं तो कह देती हूं हमारा ब्रेकअप हो गया है आगे उन्होंने कहा, 'और जो लोग उस पैटर्न को नहीं जानते, वो मुझसे संपर्क करते हैं ताकि मेरे जरिए वो राज को नैरेशन दे सकें। मेरे पास राज के लिए लगातार फोन आते रहते हैं, कि उनसे नैरेशन करवा दें। हर एकाध महीनों में ऐसा होता रहता है। ऐसे ही किसी कॉल के दौरान मैंने गुस्‍से में कह दिया था कि हमारा ब्रेक अप हो चुका है।' एक-दूसरे के काम में दखल नहीं देते आगे उन्होंने बताया, 'असल में ऐसा कुछ नहीं है। हम दोनों साथ में हैं और एक-दूसरे की कंपनी एन्‍जॉय कर रहे हैं। हम दोनों एक-दूसरे को काफी स्‍पेस देते हैं। एक-दूसरे के प्रोफेशनल कमिट्मेंट्स के आड़े नहीं आते। ना वो मेरी स्क्रिप्‍ट्स के बारे में कुछ पूछते हैं और ना मैं उनके अपकमिंग प्रोजेक्‍टों के बारे में टोकाटाकी करती हूं।' हमने एक-दूसरे से आई लव यू नहीं कहा पत्रलेखा ने कहा, 'फिल्म 'लव सेक्‍स और धोखा' से पहले हम मिले थे। पहले अच्‍छे दोस्‍त बने, फिर हम समझ गए कि हम एक-दूसरे के लिए ही बने हैं। हमारे बीच वैसा फिल्‍मी इजहार जैसा कुछ नहीं हुआ। उन्‍होंने या मैंने वो तीन मैजिकल वर्ड्स ‘आई लव यू’ कभी नहीं बोले। हम दोनों एक-दूसरे को बेपनाह प्यार करते हैं, और ये बात हमें पता है और हमारा भरोसा कायम है। हमारे बीच दोस्ती वाली फीलिंग ज्यादा शादी के सवाल पर उन्होंने कहा, 'अभी तो हम दोनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बिजी हैं। अगले एक-दो साल हमारा शादी के बंधन में बंधने का इरादा नहीं है। समय आने पर हम वो काम भी कर लेंगे। हमारे बीच दोस्‍ती वाले भाव ज्‍यादा हैं। उसके चलते हमारा रिश्‍ता खूबसूरत है।' Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today Patralekhaa says People keep calling me to give Rajkumar rao a narration, then i reply, 'Raj has broken up with me' BollyWood News, Dainik Bhaskar August 02, 2020 at 05:58AM
from ताज़ा खबर 24x7 https://ift.tt/2PcBXhs
शनिवार की देर शाम अचानक ट्रेड के हवाले से खबर चली कि राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा का ब्रेकअप हो गया है.....
https://ift.tt/3dRhwRr

Post a Comment

0 Comments