पंत ने इंटरव्यू दे रहे पोंटिंग के पीछे आकर नकल उतारी; अंपायर के रन आउट न देने पर चेन्नई के जडेजा ने शिखर धवन को गले लगाया

आईपीएल 13 में शनिवार रात दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच हुआ। ऋषभ पंत इंजरी के कारण नहीं खेल पाए। हालांकि, फिर भी चर्चा में रहे। दरअसल, दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग मैच के दौरान टीवी इंटरव्यू दे रहे थे। इसी दौरान पंत उनके पीछे आकर खड़े हो गए और उनकी नकल उतारने लगे। जब पोंटिंग को इस बात का एहसास हुआ कि पंत उनके पीछे खड़े हैं तो पोंटिंग ने कहा- मैं ऋषभ को मिडिल ऑर्डर में बैटिंग करते हुए देखना चाहूंगा।

रबाडा ने प्लेसिस को गले लगाया

चेन्नई सुपरकिंग्स की बैटिंग के दौरान फाफ डु प्लेसिस रन बनाने के लिए दौड़े। उसी दौरान पिच पर अपने ही देश के कगिसो रबाडा से टकरा गए। दोनों गिर गए। कुछ ही पल में रबाडा उठकर प्लेसिस के पास गए और उनको गले लगा लिया।

##

जडेजा और धवन भी गले मिले

मैच के दौरान जडेजा ने डायरेक्ट थ्रो किया। जडेजा को लेगा कि शिखर रन आउट हैं। लेकिन शिखर निश्चित थे, कि वह रन आउट नहीं है। अंपायर ने रन आउट नहीं दिया, जिसके बाद जडेजा ने धवन के पास उन्हें गले लगा लिया।

गले लगा लिया।

Main ek hi admi tha Gabbar!

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
दिल्ली और चेन्नई के बीच मैच में बैटिंग के दौरान चेन्नई के फाफ डु प्लेसिस रन बनाने के लिए दौड़े। उसी दौरान पिच पर कगिसो रबाडा से टकरा गए। जिसके बाद दोनो गिर गए। कुछ ही पल में रबाडा उठकर प्लेसिस के पास गए और उनको उठाकर गले लगा लिया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2IG9hNQ

Post a Comment

0 Comments