बेटी सुहाना खान के ट्रोल होने के बाद Gauri Khan ने कहा- मैं एक सफल महिला हूं लेकिन आप केवल...

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों फिल्मों में सक्रिय नहीं हैं लेकिन उनकी फैमिली सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में किंग खान की बेटी सुहाना खान ने स्किन कलर को लेकर एक पोस्ट लिखा था। जिसमें उन्होंने बताया था कि किस तरह उनके रंग को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें भद्दी बातें कहते हैं। हालांकि सुहाना खान अपने इस पोस्ट को लेकर ट्रोल भी हो गईं। जिसके बाद अब गौरी खान ने महिला सशक्तिकरण को लेकर एक पोस्ट किया है। Hathras Gangrape Case: बॉलीवुड अभिनेत्रियों का खौला खून, कहा- डरावने मर्दों की रोज की कहानियां गौरी खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने चेहरे की हाफ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मैं एक महिला हूं। रक्षक, म्यूज (पोज देना), वॉन्डरर, सपने देखने वाली और सफल महिला हूं, लेकिन आप केवल मेरा एक ही हिस्सा देखते हैं। वह हिस्सा जो मेरे रोल में नजर आता है, वह नहीं जो मेरी आत्मा में कैद है। जो नहीं दिखता है, वही हिस्सा मुझे पूरा करता है। इस हिस्से से मुझे शक्ति मिलती है। इसके बाद गौरी खान ने लिखा यह तस्वीर मुझे याद दिलाती है कि मैं खुद की इस शक्ति से जुड़ी रहूं।" उनका यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। October 01, 2020 at 08:35AM BollyWood News, Patrika : India's Leading Hindi News Portal
from ताज़ा खबर 24x7 https://ift.tt/2GdfrUI
नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों फिल्मों में सक्रिय नहीं हैं लेकिन उनकी फैमिली सोशल मीडिया पर काफी स.....
https://ift.tt/3dRhwRr

Post a Comment

0 Comments