Petrol Diesel Price Today : फटाफट जानिए आपके शहर में कितने हो गए हैं दाम

नई दिल्ली। Petrol Diesel Price Today : डीजल की कीमत में 25 दिन से शांति देखने को मिल रही है। वहीं पेट्रोल की कीमत में यह आंकड़ा 35 दिन का पहुंच गया है। जहां डीजल के दाम में आखिरी बार 2 अक्टूबर को बदलाव देखने को मिला था, वहीं पेट्रोल के दाम में 22 सितंबर को आखिरी बाद हुआ था। वैसे आज भी देश के चारों महानगरों में कोई बदलाव नहीं हुआ है। आने वाले दिनों में इसी तरह का सिलसिला जारी रह सकता है। आइए आपको भी बताते हैं कि आज आपको पेट्रोल और डीजल की कीमत कितनी चुकानी होगी।

डीजल की कीमत में स्थिरता जारी
आईओसीएल से मिली जानकारी के अनुसार देश के चारों महानगरों में डीजल कीमत 25 दिन से कोई बदलाव नहीं हुआ है त्र। आखिरी बार 2 अक्टूबर को डीजल की कीमत में 6 से 7 पैसे प्रति लीटर की कटौती देखने को मिली थी। जिसके बाद देश की राजधानी दिल्ली और मुंबई में डीजल के दाम में 7 पैसे प्रति कम हुए थे। जिसके बाद दोनों महानगरों में डीजल के दाम क्रमश: 70.46 रुपए और 76.86 रुपए प्रति लीटर हो गए थे। जबकि कोलकाता और चेन्नई में डीजल के दाम में 6 पैसे प्रति लीटर की गिरावट देखने को मिली थी। जिसके बाद दोनों महानगरों में दाम क्रमश: 73.99 रुपए और 75.95 रुपए प्रति लीटर हो गए थे।

पेट्रोल की कीमत में नहीं हुआ कोई बदलाव
आईओसीएल से मिली जानकारी के अनुसार देश के चारों महानगरों में शुक्रवार को पेट्रोल की कीमत में लगातार 35 वें दिन भी स्थिरता देखने को मिली है। आखिरी बार पेट्रोल की कीमत में गिरावट 22 सितंबर को देखने को मिली थी। उस दिन देश की राजधानी दिल्ली, कोलकाता और मुंबई में पेट्रोल 8 पैसे प्रति लीटर सस्ता हुआ था। जिसके बाद तीनों महानगरों में पेट्रोल 81.06, 82.59 और 87.74 रुपए प्रति लीटर हो गए थे। वहीं चेन्नई में पेट्रोल की कीमत में 7 पैसे प्रति लीटर की गिरावट देखने को मिली थी। जहां दाम 84.14 रुपए प्रति लीटर हो गए हैं। आज भी आपको वहीं दाम चुकाने होंगे।



Post a Comment

0 Comments