अमृता सिंह से तलाक पर 16 साल बाद बोले सैफ, यह दुनिया की सबसे बुरी चीज थी


बॉलीवुड डेस्क. सैफ अली खान इन दिनों जवानी जानेमन के प्रमोशन में बिजी हैं जो कि 31 जनवरी को रिलीज हो रही है। इसी सिलसिले में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अमृता सिंह से अपने तलाक के बारे में भी बात की है।
PopAds.net - The Best Popunder Adnetwork
इंटरव्यू में जब सैफ से पूछा गया कि आपने अपने बच्चों (सारा और इब्राहिम) को तलाक के बारे में कैसे बताया तो उन्होंने कहा, यह दुनिया की सबसे खराब चीजथी, यह कुछ ऐसा है, जिसे मैं आज भी महसूस करता हूं। मैं चाहता हूं कि जो है काश उससे अलग होता। मुझे नहीं लगता कि मैं इस चीज को लेकर कभी ठीक हो पाऊंगा। कुछ चीजें हैं जो कभी भी मुझे इस मामले में शांति नहीं देंगी। मैं उस वक्त केवल 20 साल का था।आज चीजें काफी बदल गई हैं। आप चाहते हैं कि माता-पिता हमेशा साथ रहें, लेकिन वे दो अलग-अलग ईकाई हैं. इसलिए आजकल हर कोई मॉडर्न रिलेशनशिप से सहमत हो सकता है।"



बच्चों को सही माहौल मिलना जरुरी:सैफ
सैफ ने आगे मॉडर्न फैमिली के कॉन्सेप्ट पर बात करते हुए कहा, किसी भी बच्चे को उसके घर-परिवार और एक सहजता से अलग नहीं करना चाहिए। इससे बच्चों पर बुरा असर पड़ता है। कई बार परिस्थितियां अलग होती हैं। माता-पिता साथ नहीं होते या बहुत सारी शिकायतें होती हैं। लेकिन इस बीच एक स्टेबल घर और वातावरण बच्चों को मिलना बहुत जरूरी है। "


2004 में हुआ अमृता से तलाक: सैफ ने 1991 में 12 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी की थी। दोनों के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हुए। 2004 में उनका तलाक हो गया। 2012 में सैफ ने 10 साल छोटी करीना कपूर से शादी की । दोनों का एक बेटा (तैमूर अली खान) है।


Saif Ali Khan on divorce with amrita : It’s the worst thing in the world


PropellerAds

Post a Comment

0 Comments