जसलीन मथारू के परिवार को मिली जान से मारने की धमकी, पिता ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

टीवी डेस्क.‘मुझसे शादी करोगे’ और ‘बिग बॉस 12’ में सुर्खियां बटौर चुकीं जसलीन मथारु का परिवार इन दिनों कुछ फोन कॉल्स से परेशान है। जसलीन मथारु के पिता को कई दिनों से धमकी भरे कॉल आ रहे थे जिसके बाद उन्होंने मुंबई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन में इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई है।

हाल ही में आई स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार जसलीन मथारू के पिता केसर मथारू को कुछ दिनों से धमकी भरे कॉल्स आ रहे हैं। बातचीत में केसर ने बताया है कि कॉलर उनसे पैसों की डिमांड कर रहा है जिसे पूरा ना किए जाने पर कॉलर उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है। उन्होंने बताया है, ‘धमकी भरे कॉल मुझे आए हैं जसलीन को नहीं। पुलिस हमारी बिल्डिंग में चैक करने भी आई थी। वो आदमी मुझे और मेरी फैमिली को मार देने की धमकी दे रहा था। फोन एक से ज्यादा बार आ चुका है’।

इस मामले में अब तक जसलीन का कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है। आखिरी बार जसलीन कलर्स के स्वयंवर में दिखी हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि शो से एलीमिनेट होने के बाद 12 मार्च से जसलीन अपने घर पर ही हैं। वहीं दूसरी तरफ कोरोनावायरस के कारण शो को कुछ दिनों के लिए रोक दिया गया है। सभी कंटेस्टेंट्स को वापस उनके घर भेजा जा चुका है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Actress Jasleen Matharu family received death threats, FIR filed in oshiwara police station


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2w8Cawh

Post a Comment

0 Comments